कोटा स्टोन फ्लोरिंग

सुजुकी स्टोन्स भारत और दुनिया भर में कोटा स्टोन फ़्लोरिंग का सबसे बड़ा आपूर्तिकर्ता है।

लक्ज़री और गुणवत्ता की दृष्टि से सर्वश्रेष्ठ फ़्लोरिंग सामग्री की तलाश है??

तो कोटा स्टोन फ्लोरिंग आपकी लिस्ट में सबसे ऊपर होनी चाहिए। कोटा स्टोन फ्लोरिंग अपनी क्लासिक सुंदरता, मजबूती और लंबे समय तक चलने वाले मूल्य के लिए जाना जाता है। कोटा स्टोन का फर्श रसोई, स्नानघर, लॉबी, गलियारों, और पक्के बाहरी क्षेत्रों के लिए उत्कृष्ट है।

कोटा स्टोन एक सुंदर प्राकृतिक पत्थर है जिसका प्रयोग अक्सर अतिरिक्त जगह का भ्रम पैदा करने के लिए किया जाता है। आंतरिक और बाहरी दोनों क्षेत्रों के लिए एक ही सामग्री का उपयोग करके, कोटा पत्थर के फर्श इन जगहों को समेकित रूप से एकीकृत कर सकते हैं और एक हवादार, हल्का अनुभव पैदा कर सकते हैं। कोटा स्टोन के प्राकृतिक गुण इसे प्रकाश को प्रतिबिंबित करने देते हैं, जिससे यह किसी भी कमरे के लिए सही विकल्प बन जाता है।

कोटा स्टोन फ़्लोरिंग एक प्राकृतिक स्टोन फ़्लोरिंग उत्पाद है जो पृथ्वी की सतह से उत्खनित होता है। वे बेहतर गुणवत्ता वाली सामग्रियों से बने होते हैं जो उन्हें कृत्रिम पत्थर उत्पादों की तुलना में कहीं अधिक टिकाऊ बनाती हैं। कोटा स्टोन फ़्लोरिंग भी किसी भी घर या कार्यालय के लिए एक सुंदर विकल्प है और इसे किसी भी डिज़ाइन योजना के अनुरूप लगाया जा सकता है।

कोटा स्टोन फ़्लोरिंग डिज़ाइन

प्राकृतिक कोटा स्टोन
Leather Finish Kota Stone
शॉट ब्लास्ट कोटा स्टोन
सैंड ब्लास्ट कोटा स्टोन
हाफहोन एसिड ब्रश
बुश हैमर कोटा स्टोन
बुश हैमर ब्रश
होन फिनिश कोटा स्टोन
रिवरवॉश कोटा स्टोन
ग्लॉस फ़िनिश कोटा स्टोन